Menu
blogid : 355 postid : 580

ना जाने न्यूड होने में क्या मजा है

थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )
थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )
  • 247 Posts
  • 1192 Comments


cricket world cup cartoonआप लोगों को 2011 के  क्रिकेट विश्व कप में ऐसी कौन-सी बात है जो सबसे ज्यादा चुभी? अब आपको चाहे कोई भी बात चुभी हो मुझे तो इस बात पर रोष हैं कि इस देश में अब जबान का कोई मोल ही नहीं रहा. एक समय था जब इस देश की धरती पर भगवान राम के पिता दशरथ ने अपने बेटे को वनवास दे दिया था और एक समय आज का है जब लोग अपनी कही बात से मुकर जाते हैं. क्रिकेट विश्व कप के दौरान मॉडल पूनम पांडेय ने कहा कि अगर इंडिया विश्व कप जीतेगी तो वह टीम के सामने न्यूड होंगी. तब हमने सोचा चलो अगर टीम इंडिया कुछ देखेगी तो मीडिया भी वह दिखाएगी और इसी बहाने में हमें भी आंखें सेंकने का मौका मिलेगा. पर ऐसा हुआ नहीं. पूनम पांडेय को न्यूड देखने के चक्कर में धोनी ने आखिरी मैच में जी-जान लड़ा दी. यूं तो माही पूरी सीरिज में फ्लॉप थे पर अंतिम मैच में जब उन्हें लगा कि कहीं मौका हाथ से ना निकल जाए इसलिए मार दिए रन पर बेचारों का सपना पूरा नहीं हुआ.


और अब सुनने में आया है कोई मॉडल और ऐक्ट्रेस सलीना वली खान ने कहा है कि अगर अन्ना की मांग पूरी नहीं हुई तो वह विरोध जताने के लिए न्यूड होकर डांस करेगी। अभी दो दिन पहले रामलीला मैदान से होकर आया हूं पर अब सोच रहा हूं कि क्यूं ना थोड़ी देर के लिए पाला बदल लिया जाए. अगर अन्ना की मांगे नहीं मानी गईं थी पहली बार सार्वजनिक न्यूड डांस देखने का चांस मिलेगा.


shekhar_hada11सलीना ने कहा कि मुझे भी राशन कार्ड बनवाने के लिए 500 रुपये एक्स्ट्रा देने पड़े थे. अगर अन्ना की मांग पूरी हुई तो सबका भला है। भई आपका तो राशन कार्ड बन भी गया यहां तो कई ऐसे पड़े हैं जो 2000 से 5000 देने को तैयार हैं पर राशन कार्ड नहीं बन रहा.


पर आखिर क्यूं इन मॉडलों को अपना विरोध करने के लिए कुछ दिखाने की जरूरत पड़ती है. अब अन्ना हजारे अनशन पर बैठे हैं, उनसे ज्यादा लगाव है तो खुद भी अनशन पर बैठ जाओं, क्यूं बिना मतलब में ऐसे बयां देकर अन्ना के समर्थकों में से हम जैसे दिलफेंकों को कम कर रही हो.


मजाक बहुत हुआ अब कुछ मुद्दे की बात. देश में लगता है शर्म और हया को लोग सर्फ एक्सल से धो चुके हैं, तभी तो यह नई-नई मॉडलें सड़ी हुई लोकप्रियता बटौरने के लिए किसी भी तरह की अश्लील हरकत करने को तैयार रहती हैं. वैसे मॉडलिंग जगत में कोई खराबी नहीं हैं लेकिन मॉडलिंग के समुद्र में कुछ मछलियां ऐसे ही जो पूरे समुद्र को गंदा करने पर उमादा है. अब पूनम पांडेय ने न्यूड होने की बात कहकर खूब वाह-वाही और कामयाबी हासिल कर ली तो हर मॉडल और उन जैसी लड़की आगे बढ़ने के लिए अपने शरीर का ही इस्तेमाल कर रही हैं.


सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह के बयान देना बहुत शर्मनाक है.  इस तरह के बयान समाज में गंदगी को दर्शाते हैं.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh