Menu
blogid : 355 postid : 867

आखिर कौन होती है गर्लफ्रेंड

थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )
थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )
  • 247 Posts
  • 1192 Comments

Who is Girlfriend: आखिर कौन होता है बॉयफ्रेंड

Girlfriend

हमेशा बॉयफ्रैंड के साथ पाए जाने वाले जंतु का नाम ही गर्लफ्रैंड होता है। बॉयफ्रैंड इन्हें फ्री में जो भी खिला दे वही इनका पोस्टिक आहार होता है। ये अक्सर नाराज होने का नाटक करते हुए दिखाई देती हैं। कुछ पैसे खर्च करके इनका नाटक खत्म किया जा सकता है लेकिन बढ़ती महंगाई में अब ये भी महंगा हो गया है। अब ये कम से कम पांच सौ रुपए खर्च कराकर ही चुप होती हैं।


Lovely sms for girlfriend

इस प्राणी का सबसे खतरनाक हथियार रोना और इमोशनली ब्लैक मेल करना होता है। अपने इस हथियार से पत्थर से पत्थर दिल सनम को भी मोम बना देती हैं। इस प्राणी के साथ होने के कई फायदे भी हैं। इससे बॉयफ्रैंड का मन लगा रहता है और उसे पैसा उड़ाना भी अच्छा लगता है लेकिन गर्लफ्रैंड का सबसे बड़ा नुकसान ये है कि उसके साथ होने के बाद आप दुनिया की किसी दूसरी खूबसूरत लड़की को नहीं देख सकते।


Girlfriend SMS

गर्लफ्रैंड होने के कारण एक ब्रैक अप टेंशन नाम की बीमारी भी हो जाती है। इस बीमारी का कोई ठोस इलाज नहीं है। अभी तक एक ही इलाज ढूंढा जा सका है वो भी गर्लफ्रैंड ही है। एक गर्लफ्रैंड के बाद आप जितनी जल्दी दूसरी गर्लफ्रैंड बना लेंगे उतनी जल्दी आप ठीक हो जाएंगे लेकिन गर्लफ्रैंड के आते ही ब्रैक अप टेंशन बीमारी के लक्षण फिर दिखाई देने लगेंगे। गर्लफ्रैंड नाम के इस प्राणी का सबसे दुखद पहलू यह है कि इस पर सबकुछ न्यौछावर करने के बाद भी इसका विश्वास हासिल नहीं किया जा सकता। वो कभी भी आपको धोखा दे सकती है। इस प्राणी की एक और खास बात यह है कि इसकी सौबत में अच्छे से अच्छा लड़का भी कुत्ता बन जाता है।


Who is Boyfriend

बॉयफ्रैंड खुद चलकर इस प्राणी के पास जाता है जिसके बाद यह बॉयफ्रैंड को बर्बाद करने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ता है। इसकी पहली नजर बॉयफ्रैंड की पॉकेट पर ही जाती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस प्राणी में बहुत सारे अवगुण होने के बावजूद भई यह इतनी आसानी से नहीं मिलता है। अगर यह प्राणी मिल भी जाए तो बहुत भाव खाता है। जिसको यह मिल जाता है उसे दूसरे की चाह बनी रहती है।


Boyfriend & Girlfriend SMS

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh