थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )

Shayri, jokes, chutkale and much more...

251 Posts

80111 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 355 postid : 936

आइटम राखी के सवाल, बाबा केजरी के जबाव: व्यंग्य

Posted On: 26 Oct, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

लगता है कांग्रेस ने अपनी पार्टी की तरफ से प्रवक्ता की पोस्ट पर नई भर्ती की है. कल तक यह पोस्ट दिग्विजय जी संभाल रहे थे लेकिन उनकी जुबान से तीरों की निकलने की रफ्तार जैसे थम सी रही थी इसीलिए कांग्रेस ने नई भर्ती के तौर पर आइटम गर्ल राखी सांवत को रखा है. राखी जी की सिर्फ जुबान ही नहीं पूरी बॉडी ही तीर मारती है जनाब, ड्रामा क्वीन और बैड गर्ल जैसी मानद उपाधियां उन्हें यूं ही प्राप्त नहीं है.


अब राखी सांवत ने केजरीवाल से कांग्रेस की तरफ से सवाल करने की बात की है और कुछ बेहद गंभीर बच्चा-टाइप सवाल भी पूछे हैं. लेकिन हां राखी सांवत कोई कांग्रेस की तरफ से नहीं बल्कि खुद स्वतंत्र रूप से खड़ी हो गई है. हाल ही में उन्होंने केजरीवाल से पांच सवाल पूछे तो केजरीवाल ने तो इसका जवाब नहीं लेकिन बाबा केजरी “जंक्शन वाले” आगे आए हैं. आइयें देखते हैं राखीं सांवत “आइटम” के प्रश्न और बाबा केजरी “जंक्शन” वाले के जवाब:


राखी सांवत: आखिर केजरीवाल कौन हैं, नेता, समाज सेवक या आम आदमी?

केजरी बाबा: देखिए राखी जी केजरीवाल एक ऑलराउंडर है. ऑलराउंडर समझ है ना. सारे काम करते हैं जनाब, मौका देखकर रंग बदलना इन्होंने अपनी पालतू गिरगिट से सीखी है लेकिन भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे इस देश को निकालने पर इस तथाकथित शरीफ पर कुछ दाग जरूर लगे हैं लेकिन कहते हैं ना कि कुछ अच्छा करने में अगर दाग लगते हैं तो ….. तो.;…. तो… तो दाग अच्छे हैं समझी छोकरी… नेक्सट कॉएशन प्लीज.


राखी सांवत: उन्होंने आज तक कौन सी कुर्बानी दी है?

केजरी बाबा: अरे आइटम क्वीन जी, आपको लगता है केजरीवाल का इतिहास नहीं पता. बंदा अच्छा खासा हाई लेवल की सरकारी नौकरी में था. कहते हैं शायद इनकम टैक्स विभाग में था लेकिन देशभक्ति के लिए इन्होंने पैसा कमाने का मूल अस्त्र छोड़ राजनीति में विकल्प खोजना शुरू किया है. शायद उन्हें लगा यहां ज्यादा मौके हैं. बाकी सवालों के जवाब फिर कभी लेकिन राखी जी के बाकी के तीन सवालों के जवाब तो जंक्शन के भक्तजन भी दे सकते हैं!!!!


3. वह प्रधानमंत्री और सोनिया गांधी से सवाल पूछने वाले कौन होते हैं?


4. वह लोगों की जान मुश्किल में क्यों डाल रहे हैं? वह सड़क पर लड़ाई ना लड़कर कोर्ट में लड़ें।

5. अगर वह क्रांतिकारी हैं तो राखी सावंत शांतिकारी है, केजरीवाल उनसे आकर मुकाबला क्यों नहीं करते?


लेकिन हां पांचवे सवाल का जवाब केजरी जरूर देंगे.


बाबा केजरी: हा हाहा.. राखी सांवत जी अगर शांतिकारी है तो ठीक है पूनम पांडेय शालीन और वो कौन है.. अरे वही जो विदेश से आई हैं पोर्न फिल्मों की मल्लिका… अरे हां सन्नी लियॉन यह तो शुद्ध भारतीय नारी है… अब ठीक है. इन सभी सवालों को सुनने के बाद मेरे मन में बॉलिवुड के महान अभिनेता राजकुमार का एक डायलॉग याद आता है जिसके साथ यह ब्लॉग भी खत्म “जानी, जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए.”

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

3 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Dayanara के द्वारा
June 11, 2016

Clah comentou em 18 de agosto de 2011 às 00:54. Amei a maquiagem! Só achei que o delineado da boca ficou muito marcado, acho que vc poderia ter esfumado ma;s#&8230i. mas ficou tudo lindo!Ju, saiu na Allure um babyliss com duas hastes, o cabeleireiro diz que usa fazendo um 8 com a mecha do cabelo, vc que adora novidades podia comprar e fazer pra gente hein?!bjuuus

Santlal Karun के द्वारा
October 26, 2012

वर्तमान पर अच्छा कटाक्ष; साधुवाद एवं सद्भावनाएँ !

    jack के द्वारा
    October 29, 2012

    धन्यवाद.. आपके प्रतिक्रिया के लिए बहुत बहुत धन्य्वाद.. मेरा नया ब्लॉग अवश्य पढ़े


topic of the week



latest from jagran