थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )

Shayri, jokes, chutkale and much more...

248 Posts

79662 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 355 postid : 1066

बस इन तीन बातों से लड़के पट जाएंगे !

Posted On: 12 Jun, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

महिला हो या पुरुष सभी की स्वभाव के मुताबिक अपनी पसंद-नापसंद होती है। सामान्य तौर पर ज्यादा बोलने वाली, झगड़ालू या बेतरतीब तरीके से रहनेवाली महिलाओं को ज्यादातर पुरुष नापसंद करते हैं लेकिन कई बार किसी की एक अदा इस कदर दिल में घर कर जाती है कि उसके आगे सबकुछ नजरअंदाज कर दिया जाता है। आइए नजर डालते हैं महिलाओं से जुड़ी उन खास विशेषताओं पर, जो पुरुषों को बेहद पसंद आती हैं।


Dating Tips For Girls

Ladke Patane Ke Tarike: मासूमियत और नादान व्यवहार

अक्सर पुरुषों को ऐसी महिलाएं बेहद लुभाती हैं जिनके व्यवहार में बच्चों जैसी मासूमियत और नादानी झलकती हो। दरअसल ऐसी महिलाएं हंसमुख, चंचल और तनाव से मुक्त रहती हैं और पुरुषों को इनके साथ मानसिक तौर पर हल्का और अच्छा महसूस होता है। इसलिए ज्यादातर पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं।


Dating Tips For Girls

Ladke Patane Ke Tarike: निडर और आत्मविश्वासी महिलाएं

पुरुषों को निडर और आत्मविश्वासी महिलाएं बेहद आकर्षित करती हैं। दरअसल ऐसी महिलाओं के साथ पुरुष सहज और तनावमुक्त महसूस करते हैं। साथ ही उन्हें लगता है कि मुश्किलों से निपटने में उन्हें खास परेशानी नहीं होगी। इसके अलावा कई पुरुष भी बाहर से चाहे कुछ नजर आएं, भीतर से वे बेहद डरपोक या संकोची होते हैं। इसलिए भी उन्हें आत्मविश्वासी और निडर महिलाएं ज्यादा पसंद आती हैं।


Dating Tips For Girls

Ladke Patane Ke Tarike: बेहद शांत या रहस्यमयी महिलाएं

कई पुरुष बेहद शांत या रहस्यमयी महिलाओं को बेहद आकर्षित होते हैं। दरअसल इस तरह की बेहद शांत या रहस्यमयी महिलाओं के बारे में कोई राय कायम करना मुश्किल होता है और उनका यह व्यवहार पुरुषों में जिज्ञासा पैदा करता है कि आखिर इसके पीछे क्या राज छिपे हैं? यही उत्सुकता पुरुषों में महिलाओं के प्रति आकर्षण पैदा कर देती है।


Tags: Dating Tips, Dating Tips In Hindi, Dating Tips For Girls, Ladke Patane Ke Tarike, लड़के पटाने के तरीके, डेटिंग टिप्स



Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 3.33 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran