थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )

Shayri, jokes, chutkale and much more...

248 Posts

79662 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 355 postid : 595450

यदि आप अपनी प्रेमिका के सपनों के राजकुमार बनना चाहते है तो....

Posted On: 8 Sep, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अपनी गर्लफ्रेंड की शिकायतों को दूर करने के लिए दिल्ली-एनसीआर में कुछ डेटिंग प्वॉइंट्स हैं जहां जाकर आप अपने हसीन पलों को और हसीन बना सकते हैं। गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना जहां युवाओं के लिए एक स्टेटस सिंबल है, तो वहीं दूसरी तरफ डेटिंग पर जाने के लिए एक खास जगह ढूंढना भी कई बार एक बड़ी समस्या रहती है। राजधानी दिल्ली में घूमने की जगह की कमी न होने के बाद भी प्यार करने वालों को प्यार के दो पल गुजारने को नहीं मिल पाते हैं। उनकी इसी समस्या का हल ढूंढने के लिए हम कुछ अच्छे और पॉकेटमनी के हिसाब से ऐसे डेटिंग प्वॉइंट बता रहें है जो उनकी गर्लफ्रेंड की शिकायतों के बड़े पिटारे को थोड़ा छोटा करने में मदद कर सकता है।


रोमांटिक और खूबसूरत डेटिंग स्पॉट- एम्बियंस मॉल, गुड़गांव


अगर आपका बजट एक हजार से 1500 रुपए के बीच है तो यह मॉल आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन बन सकता है। यहां सबसे ऊपर बना ब्लू बोलिंग क्लब अपनी डार्क ब्लू लाइट के कारण आपको एक रोमांटिक और खूबसूरत महौल देता है जहां आप अपने किसी खास के साथ प्यार के कुछ पल मौज-मस्ती करते हुए या आंखों में आंखें डाल कर ढेरों बातें करते हुए बिता सकते हैं।


यहां की मद्धम नीली रोशनी आपको दिल्ली की बढ़ती गर्मी में ठंडक का अहसास कराएगी। यहां जाने के लिए आप मेट्रो का प्रयोग कर सकते हैं, या फिर अपनी गाड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं।


दिल्ली का एफिल टावर परिक्रमा रेस्तरां


अब हर कपल की किस्मत में एफिल टावर से दुनिया देखनी तो लिखी नहीं होती। हां, अगर जोश में आकर आपने अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसा कोई वादा किया था पर आप उसे अभी तक निभा नहीं पाए तो कोई बात नहीं। अपनी गर्लफ्रेंड के रोज मिलने वाले तानों से बचने के लिए आप एक बार कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित परिक्रमा रेस्तरां का रुख कर सकते हैं। 360 डिग्री घूमते हुए इस रेस्तरां से जब आपकी गर्लफ्रेंड दिल्ली का खूबसूरत नजारा देखेगी तो पूरे एक साल तक आपकी सारी गलतियां माफ कर ही देगी। यहां जाने का खर्च भी एफिल टावर घूमने के आगे कुछ नहीं है। बस एक हजार से दो हजार रुपए तक में आप अपनी गर्लफ्रेंड के सपनों के सफेद घोड़े वाले राजकुमार बन जाएंगे।


बुखारा रेस्तरां, सरदार पटेल मार्ग

बेशक यह रेस्तरां आपकी जेब पर थोड़ा भारी जरूर पड़ सकता है लेकिन खूबसूरत रंग-बिरंगे स्टोन से सजे इस रेस्तरां की गहरी रोशनी में जब आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां प्यार के खूबसूरत पल बिता रहे होंगे और शेफ आपकी आंखों के सामने आपकी गर्लफ्रेंड की मनपसंद डिश तैयार करेगा तो आपकी गर्लफ्रेंड वाकई बहुत खुश होगी। ऐसे में आपको 4500 रुपए का बिल भी कम ही लगेगा।


वेदा रेस्तरां, कनॉट प्लेस

अक्सर आप अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए कहते होंगे कि मैं जहां देखता हूं मुझे तुम ही नजर आती हो। मगर आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी बात पर विश्वास नहीं होता होगा। अगर अपनी यही बात उन्हें सच करके दिखना चाहते हैं तो एक बार आप उन्हें वेदा रेस्तरां ले जाएं।



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Carli के द्वारा
June 9, 2016

I think you hit a bulylese there fellas!


topic of the week



latest from jagran